यूएस ओपन से बाहर हुई स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा

Sep 04 2018 07:35 PM

न्यूयॉर्क: पूर्व चैंपियन मारिया शारापोवा को स्पेन के कार्ला सुरेज़ नेवरो को 6-4, 6-3 से हराकर यूएस ओपन से बाहर कर दिया गया है. 2006 की यूएस ओपन चैंपियन शारापोवा, जो 2012 के बाद पहली बार क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की कोशिश कर रही थी का प्रदर्शन इस मैच में बहुत ही निराशाजनक रहा. उन्होंने इस गेम में 6 बार सर्विस ड्राप की, इसी बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शारापोवा का खेल किस स्तर का था.

टीम की हार को लेकर शास्त्री पर भड़के गांगुली, कह गए बड़ी बात

इस हर के साथ शारापोवा का ऑर्थर एशे स्टेडियम पर बना एक शानदार रिकॉर्ड भी टूट गया. इस स्टेडियम में अबतक खेले गए 22 मैच जीते है, जो सभी रात में खेले गए थे. लेकिन इस बार वे पहली दफा इस स्टेडियम में रात में खेला गया कोई मैच हारी है. वहीं स्पेन की सुरेज़ नेवरो, जिन्होंने सोमवार को अपना 30 वां जन्मदिन मनाया, 2013 में क्वार्टर फाइनलिस्ट रही थी. 

जन्मदिन विशेष : भारत के बेहतरीन स्पिनर मे से एक प्रज्ञान ओझा

शारापोवा के साथ छः मैचों में से दूसरी जीत दर्ज करने के बाद 30 वीं वरीयता प्राप्त स्पैनियार्ड ने कहा, "मारिया ने रात में कई बार खेला है, इसलिए मुझे पता था कि मुझे आक्रामक, ध्यान केंद्रित करने और ठोस खेलने की जरूरत है". उन्होंने कहा कि "मैंने खुद को चलने और लड़ने के लिए प्रेरित किया यही वजह रही कि मैंने वास्तव में अच्छा टेनिस का खेल दिखाया". अब सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए उन्हें 2017 रनर-अप मैडिसन कीज़ का सामना करना पड़ेगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

एशियन गेम्स 2018: कोच का आरोप, वरिष्ठ पदक विजेताओं को ब्लेजर तक नहीं दिए

4 अक्टूबर से वेस्टइंडीज की मेज़बानी करेगा भारत, टेस्ट वनडे और टी 20 में होगा घमासान

अभिनेत्री निमरत कौर ने शास्त्री से रिश्ते को लेकर यह कहा

Related News