निर्देशक कापड़ी का सर कलम करने वाले को खाप पंचायत देगी 51 भैंसो का इनाम

निर्देशक विनोद कापड़ी की आने वाली फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' विवादों के घेरे में आ गयी है. उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भैंसी गांव की खाप पंचायत ने  बड़ा ही अजीबो गरीब फरमान सुनाया है. खबर है की भैंसी गांव की खाप पंचायत ने  फरमान सुनाया है कि जो भी निर्देशक विनोद कापड़ी का सर कलम करेगा उसे 51 भैंसे इनाम के तौर पर मिलेगी. जितना अजीब फरमान उतना ही अजीब इनाम. फिल्‍म के ट्रेलर के मार्केट में आते ही फिल्म को विवादों के दौर से गुजरना पड़ गया.

फिल्‍म की पूरी कहानी में एक भैंस मुख्य भूमिका में है. पूरी कहानी भैंस पर केंद्रित है. फिल्‍म में प्रेम विवाह और खाप पंचायत से सम्बंधित कई सारी समस्याओ को उठाया गया है. फिल्म का विषय भी विवादास्पद हो गया है.वहीं खाप पंचायत ने कहा है कि "खाप पंचायत की अपनी एक अलग साख है और फिल्म में पंचायत का अपमान किया गया है. खाप पंचायत ने फिल्‍म के कई दृशयो का भी विरोध किया है. फिल्‍म 26 जून को सिनेमाघरों में अाने वाली है.

लेकिन पंचायत ने दावा किया है कि वो फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगवा देगी. खाप पंचायत ने फिल्म को सिनेमाघरों में लाने से पहले खुद देखने की भी मांग की है.फिल्‍म इसी महीने की 26 तारीख को परदे पर आने वाली है. फिल्‍म में अन्‍नु कपूर, ओमपूरी, राहुल बग्‍गा, रविकिशन और संजय मिश्रा मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे. देखते है फिल्म पर रोक लगाने में खाप पंचायत सफल होती है या नहीं. फिल्म में मुख्य किरदा वाली भैंस कैसे लोगो को हसने पर मजबूर कर देगी.

Related News