फ्री थाली मंगाई और लग गया 89,000 रुपये का चूना

मुंबई: महाराष्ट्र में औरंगाबाद शहर के एक शख्स को रेस्टोरेंट्स से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना बहुत महंगा पड़ा। जी दरअसल यहाँ उसके साथ बड़ा धोखा हो गया। बताया जा रहा है ऑर्डर के दौरान शख्स को कथित तौर पर 89,000 रुपये का चूना लगा दिया गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले को सितंबर की बताया जा रहा है। जी दरअसल औरंगाबाद में नारेगांव के बाबासाहेब थोम्ब्रे ने सोशल मीडिया पर खाने में छूट का एक विज्ञापन देखा। इस विज्ञापन में शहर के एक बड़े रेस्टोरेंट से एक के साथ दूसरी थाली फ्री होने का ऑफर था। यह सब देखने के बाद बाबासाहेब ने अपने पिता के क्रेडिट कार्ड से ऑर्डर किया। वहीं इसके बाद बाबासाहेब से पासवर्ड पूछा गया और उसके पिता के खाते से 89,000 रुपये कट गए। दूसरी तरफ, रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि पिछले एक साल से उनके रेस्टोरेंट के नाम पर ठगी के कई मामले सामने आ चुके हैं।

इसी के साथ रेस्टोरेंट की तरफ से भी साइबर क्राइम में भी शिकायत दर्ज करवाई गई, हालाँकि अब भी ठगी के मामले नहीं रुक रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस को बाबासाहेब की ओर से भी शिकायत मिली है। उनकी शिकायत के आधार पर औरंगाबाद एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है और अब जांच जारी है।

ओमिक्रॉन को हल्के में ना लें, बहुत ज्यादा खतरनाक: कोविड एक्सपर्ट डॉक्टर

'अब तक 700 मदरसे बंद किए, बाकी को भी स्कूल में बदलेंगे।।' - असम CM हिमंत सरमा

Twitter यूज़र ने ऐसा क्या 'गुनाह' कर दिया, जो उसके खिलाफ एक्शन लेने चली 'ममता की पुलिस' ?

Related News