तांत्रिक से पूछा शुभ मुहूर्त फिर कर डाली भाई की हत्या

 मुंबई : कोई व्‍यक्ति जब भी अच्‍छा काम शुुरू करने की सोचता हैै तो वो पंडित से पहले शुभ मुहूर्त निकलवाता है ताकि उसका काम अच्‍छे से हो लेकिन मुंबई के डोंबिवली में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्‍यक्ति अपने रिश्‍ते के भाई की हत्‍या का शुभ मुहूर्त निकाले के लिए तांत्रिक के पास गया। ऐसा इस व्‍यक्ति ने इसलिए किया क्‍योंकि रिश्‍ते के भाई का उसकी पत्‍नी के साथ अवैध संबंध थे।

शुक्रवार सुबह एक ऑटो रिक्‍शा ड्राइवर को डोंबिवली में ग्‍लैक्‍सी फर्नीचर हब के पास एक कार में एक शव मिला। इसके बाद उस ऑटो चालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने मृतक की पहचान रोड कॉन्‍ट्रेक्‍टर सतीश रसल के रूप में की। मामले की जांच के दौरान पुलिस को सतीश के पास से उसका फोन, पर्स और अन्‍य कई चीजें लापता मिली। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सतीश अपनी पत्‍नी और तीन बेटियों के साथ डोंबिवली में रहता है। पुलिस ने हत्‍या के मामले की जांच शुरू की तो पता चला रसल के परिवार के साथ कई साल पहले भी एक अपराध हुआ था लेकिन उन्‍होंने इसकी कभी शिकायत नहीं की थी। कई साल पहले सतीश के रिश्‍ते के भाई जयदीप रसल की पत्‍नी लापता हो गई थी।

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जयदीप ने अपने दोस्‍त चंदन के साथ मिलकर तांत्रिक बाबा पशुराम पाटिल से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान बाबा ने जयदीप को बताया कि उसकी पत्‍नी जिंदा है और सही सलामत है। बाबा ने कहा कि उसकी पत्‍नी उसे जल्‍द ही संपर्क करेगी। इसके बाद जयदीप बाबा के साथ संपर्क में रहने लगा और एक दिन उसकी उसके दोस्‍त के जरिए उसका उसकी पत्‍नी से संपर्क हुआ। जयदीप भी अपनी पत्‍नी की वापसी से बहुत खुश था लेकिन उसकी ये खुशी ज्‍यादा वक्‍त तक नहीं रह सकी। जयदीप को पता चला कि उसकी पत्‍नी रिश्‍ते के भाई से संपर्क में हैं।

इसके बाद उसे शक हुआ कि उसकी पत्‍नी और उसके रिश्‍ते के भाई के बीच में कुछ गलत चल रहा है। एक दिन जयदीप ने बाबा से मुलाकात की और अपने रिश्‍ते के भाई की हत्‍या का शुभ मुहूर्त पूछा ताकि वह पकड़ा नहीं जा सके। बाबा ने बताया कि वह गुरुवार रात को अपने भाई की हत्‍या करे वह बिल्‍कुल सही समय है। इसके बाद बाबा और उसके दोस्‍त चंदन ने मिलकर हत्‍या करने में सहायता की। हत्‍या के बाद जयदीप ने हथियार बाबा के हवाले कर दिया और बाबा ने उस हथियार को छुपा दिया। पुलिस ने हत्‍या में इस्‍तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया और तीनों आरोपियों जयदीप, चंदन और बाबा पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली : युवक को गोलियों से छलनी कर लूट लिए लाखो

दिल्ली : दिनदहाड़े दुकान में फायरिंग और लूट की वारदात

Related News