शर्मनाक: अपनी ही पत्नी और बेटे को युवक ने उतारा मौत के घाट

जयपुर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की वारदात आज हर किसी के दिल और दिमाग में दहशत और कोहराम की स्थिति पैदा कर रही है, जंहा हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण लोगों में डर का माहौल बढ़ता ही चला जा रहा है. हर दिन कही न कही से किसी के मौत की खबर तो कभी किसी की आत्महत्या की वारदात लोगों को पूरी तरह से हिला देती है, वहीं बीकानेर जिले के बिलनियासर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 11 साल के बेटे की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के बिलनियासर गांव के उपस्वास्थ्य केंद्र परिसर की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जसरासर पुलिस थाना प्रभारी उदयपाल सिंह ने बताया कि सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ यहां सरकारी मकान में रहती थी. उसका पति सुरेश झुंझुनूं से करीब दो माह पहले ही यहां आया था.

जंहा इस बात को लेकर उन्होंने कहा, ‘प्राथमिक जांच के अनुसार शुक्रवार रात को पति-पत्नी के बीच कहा-सुनी हो गई. पति ने संभवत: गुस्से में आकर पत्नी और बेटे की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. उसने बाद में फांसी के फंदे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

 

Related News