भाई ने की गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ तो भड़का शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि अपराधी ने अपने भाई की हत्या इसलिए किया। क्योंकि मृतक ने उसकी प्रेमिका से छेड़छाड़ की थी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे के साथ उसकी प्रेमिका को भी गिरफ्तार किया। दरअसल पुलिस को 4 दिन पहले कुएं में शव मिली थी। जिसकी पहचान की हुई तथा मामला हत्या का लगा। फिर पुलिस ने अपनी तहकीकात को उसी दिशा में आगे बढ़ाया। 

वही इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि 11 फरवरी को कुएं में एक युवक की लाश मिलने की खबर पुलिस को मिली थी। शव की पहचान 20 वर्षीय एक योगेश के तौर पर हुई। 28 जनवरी को थाना हण्डिया में मृतक योगेश के पिता रामदास अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट में दर्ज कराई थी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला कि मृतक 28 जनवरी की सुबह 8 बजे अपने चचेरे भाई महेंद्र बघेल के साथ कहीं गया था। तत्पश्चात, वापस नहीं आया। शक के आधार पर पुलिस ने महेंद्र से पूछताछ आरम्भ की मगर वह गुमराह करता रहा। 

तत्पश्चात, महेंद्र से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड इंदौर से उससे मिलने आई थी। गांव अतरसमा के पास इंदौर रोड पर निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के पास वह अपनी प्रेमिका को छोड़कर खाना लेने गया था। कुछ देर पश्चात् जब वह वापस लौटा तो खुशी ने बताया कि योगेश ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। फिर मेरे और योगेश के बीच मारपीट आरम्भ हो गई। गुस्से में मैंने योगेश को जान से मारने की नियत से कुएं में ढकेल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में महेंद्र और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा। 

दिल्ली-एनसीआर में फिर करवट बदलेगा मौसम, जानिए क्या है IMD का पूर्वानुमान

'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे दिग्विजय सिंह..', कांग्रेस नेता पर क्यों भड़के सीएम शिवराज ?

एक रिपोर्ट से फिर मालामाल हुए अडानी, 35 मिनट में कमा लिए 26000 करोड़

Related News