पति को छोकर प्रेमी के साथ रह रही थी पत्नी, एक रात हुआ ऐसा खौफनाक अंजाम

छत्तीसगढ़/ बिलासपुर : पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर पति अपना आपा खो बैठा और कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पत्नी अपने पति से अलग प्रेमी के साथ रह रही थी. घटना वाली रात तक़रीबन 2 बजे महिला का पति पंहुचा और प्रेमी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक बेलगहना पड़रापथरा निवासी विजय की शादी 8 साल पहले ग्राम घटोली की रहने वाली युवती से हुई थी. दोनों का एक तीन साल का बेटा भी है. विजय के मौसेरे भाई आकाश का उसके घर आना जाना था . इसी दौरान पत्नी का आकाश के साथ प्रेम प्रसंग हो गया. पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा. रोज रोज के विवाद से परेशान होकर पत्नी ने तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन दिया.

करीब डेढ़ महीने पहले पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने लग गई. पत्नी को आकाश के साथ रहता देख विजय काफी नाराज था. इसी क्रम में विजय घटना वाली रात के करीब 2 बजे आकाश के घर पंहुचा और उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. विजय अपनी पत्नी पर भी हमला करने के लिए दौड़ा लेकिन वह जान बचाकर निकल गई. घटना के बाद घायल आकाश को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का एक 3 वर्षीय बेटा है जो उसके साथ रहता है. वही पीड़ित महिला अपनी मर्जी से तलाक का आवेदन देकर प्रेमी के साथ रह रही थी. मामला दर्ज़ कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही.

बेमेल मोहब्बत और समाज के डर से पिता ने बेटी को प्रेमी की बाहों में देख उठाया ये कदम

36 की महिला और 19 का लड़का, गाना Download करने दौरान हुआ प्यार, ऐसी हे ये बेमेल Love Story

नींद खुली और सामने आ गया बहन का 7 साल का छुपा हुआ इश्क

 

 

Related News