अश्लील मैसेज भेज 'महादेव' की पार्वती को युवक कर रहा था परेशान

टीवी शो महादेव में बनी पार्वती यानी सोनारिका भदौरिया अपनी फोटोज एक लिए काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। जी हाँ, उनके बिकनी पहनने पर काफी बवाल हुआ था जिससे बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गयी थी। लेकिन इस बार फिर से वो सुर्ख़ियों में आ गयी हैं जिसका कारण है उनका एक फैन जो उनका बहुत बड़ा फैन है। आइये बताते हैं उनके बारे में।

हाल ही में सिंका को उनके बहुत बड़े फैन से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। महाराष्ट्र के नक्सली क्षेत्र में रहने वाले 23 साल का एक छात्र पिछले सात आठ महीने से उन्हें परेशान कर रहा था। इस बारे में जब उनसे बात की गयी तो उन्होंने बताया कि, ''वह मुझे बार-बार कॉल और मैसेज करता था। मैं परेशान हो चुकी थी मुझे उसके मैसेज देखकर डर लगने लगा था।

जब मैंने उसे ब्लॉक कर दिया तो वह दूसरे नंबर से मुझे कॉन्टैक्ट करने लगा। उसने करीब 25 अलग-अलग नंबर से मुझे परेशान कर चुका है। इसके बाद मैंने कुछ दिनों के लिए अपना नंबर स्विच ऑफ किया तो वह मेरे रिश्तेदारों को कॉल करने लगा। शुरुआत में मैं इसे इग्नोर कर रही थी लेकिन फरवरी में मैंने पुलिस से बात की और शिकायत दर्ज करवाई।"

इसके बाद पुलिस ने इस पर कार्यवाही की और उस शख्स की लोकेशन ट्रेस की जो सोनारिका को परेशान कर रहा था। जब उसे हिरासत में लिया तो उसने बताया कि वो सोनारिका से प्यार करता था और उनसे शादी करना चाहता है।

उसके बारे में ये खबर भी आयी है कि वो एक बीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है और एक गरीब परिवार से है। उसने एक सॉफ्टवेयर से सोनारिका का नंबर निकाला और उसे शलील मैसेज भेजने लगा जिसके चलते सोनारिका ने उसकी शिकायत पुलिस में कर दी।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

मशहूर गुलाटी की बेटी सरला ने बदला अपना Look

'तारा रम पम' की ये छोटी बच्ची अब हो गयी काफी खूबसूरत, देखिये फोटोज

Photo : रिया सेन ने शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, लग रही है Sexy

Related News