शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

हाल ही में अपराध की एक खबर ऐसी आई है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है. इस मामले में युवती से मिलने के लिए युवक पहले घर गया और फिर उसने वहां उससे शादी की बात की लेकिन वह नहीं मानी तो उसने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अंत में जब लड़की चिल्लाने लगी तो उसके प्राइवेट पार्ट में तेज़ाब फेंक दिया जिससे युवती की हालत और खराब हो गई और वह जोर जोर से चिल्लाने लगी. इस दौरान झड़प में तेजाब की बोतल युवक पर भी पलट गई और वह भी जल गया और चिल्लाने लगा. आप सभी को बता दें कि यह मामला पंजाब के खन्ना का है जहाँ दोनों को उसके बाद सिविल अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद वहां से दोनों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया क्योंकि दोनों की हालत बहुत ज्यादा खराब है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि ''वह पढ़ाई पूरी कर वह घर पर ही रहती है और बीते मंगलवार को उसकी मां किसी काम के सिलसिले में बाहर गई थी. इस दौरान उनकी पहचान वाले साहिल खान ने उससे जरूरी बात के लिए मिलने को कहा और करीब 11 बजे सुबह वह घर आ गया. इसके बाद साहिल उससे शादी की बात कहने लगा और उसके मना करने पर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संभोग का सुख प्राप्त किया और फिर उसे पानी लेने रसोई में भेज दिया. जब वह रसोई से पानी लेकर पहुंची तो साहिल खान ने उसके शरीर के निचले हिस्से पर तेजाब डाल दिया लेकिन इससे उसे भी झटका लगा और उसके ऊपर भी तेज़ाब गिर गया.''

पीड़िता ने बताया कि इससे पहले वह उसे धमकियां देता था कि वह किसी के साथ उसकी शादी नहीं होने देगा और उसकी सभी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर देगा. फिहाल दोनों अस्पताल में है.

युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मुंबई: डांस करते हुए 12 साल की बच्ची की हुई मौत

भारी मात्रा में मानव कंकाल के साथ छपरा से युवक गिरफ्तार

Related News