Christmas Eve पर चर्च पहुंचीं ममता बनर्जी, भतीजे अभिषेक भी रहे साथ

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हर साल की तरह 24 दिसंबर की रात चर्च पहुंची. शनिवार रात लगभग 10:30 बजे वह पहुंचीं और विशेष प्रार्थना में शामिल हुईं. सीएम ममता के साथ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के अखिल भारतीय महासचिव और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी तथा उनकी बेटी अजनिया भी थीं. कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल भी उपस्थित रहे. दूसरी तरफ, रविवार को सुबह से ही क्रिसमस के मौके पर कोलकाता के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों को भारी भीड़ उमड़ पड़ी है.

बता दें कि, सीएम ममता प्रति वर्ष क्रिसमस के अवसर पर चर्च जाती हैं. उन्हें सेंट पॉल कैथेड्रल में मिडनाइट कैरोल में हिस्सा लेते देखा गया है. इस बार उन्होंने बड़ाबाजार में ब्रेबॉर्न रोड पर पुर्तगाली चर्च – कैथेड्रल ऑफ़ द मोस्ट होली रोज़री में हिस्सा लिया. वहां उन्होंने फीता काटकर महोत्सव की शुरुआत की. ममता और अभिषेक दोनों ने ईसा मसीह की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए. प्रार्थना के बाद उन्होंने फादर से आशीर्वाद प्राप्त किया. सीएम बनर्जी और अभिषेक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सत्तारूढ़ TMC ने पोस्ट की थीं.

इसमें कहा गया है, हमारी सुप्रीमो ममता बनर्जी, अखिल भारतीय सचिव अभिषेक बनर्जी आधी रात की प्रार्थना में शामिल हुए. उन्होंने हमारे सुंदर प्रदेश और देश के लोगों के कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की. क्रिसमस के लिए पार्क स्ट्रीट चौक को सजाया गया है. पूरे इलाके को सख्त सुरक्षा के दायरे में रखा गया है. कोलकाता नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 13 में क्रिसमस कार्निवाल शनिवार शाम से आरम्भ हो गया. तृणमूल सांसद सुदीप बनर्जी ने केक काटकर महोत्सव का उद्घाटन किया. इस बार कार्निवाल 7 वर्ष में प्रवेश कर गया.

'जो यात्रा चुनाव-संसद सत्र में नहीं रुकी, वो क्रिसमस आते ही रुक गई..', राहुल पर सुधांशु त्रिवेदी का हमला

'कॉलेज जाकर मर्दों से मिलती थी..', तालिबान ने बताया महिला शिक्षा पर क्यों लगाया प्रतिबन्ध

अडानी- अंबानी, मोदी, नफरत.., लाल किले से राहुल गांधी ने दिया जोरदार भाषण

Related News