लाइमलाइट में आने के लिए मल्लिका को सुझा अनोखा तरीका

मुंबई: भले ही बी-टाउन की ड्रामा क्वीन मल्लिका शेरावत के पास अभी कोई फिल्म नहीं है लेकिन उन्हें खबरों में छाना बखूबी आता है. मलिक्का में लाइमलाइट में आने का टैलेंट जबरदस्त है. उनकी अाखिरी फिल्म  'डर्टी पॉलिटिक्स' आंधी की तरह आयी और तूफ़ान की तरह पल भर में गायब भी हो गयी. इस फिल्म को न तो अच्छी कमाई मिली और ये फिल्म पब्लिसिटी कमाने में भी नाकामयाब रही.  कुछ दिनों पहले मल्लिका को कान्स के रेड कारपेट पर अपनी अदाए बिखरते हुए देखा गया था. कांस में मल्लिका लाइम लाइट पाने में सफल रही थी.

मल्लिका ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर 6 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मल्लिका अपनी कार को इस तरह सबको दिखा रही है जैसे छोटे बच्चे अपनी नई नवेली कार का Show-Off  इतरा इतरा कर सबके सामने करते है.  व्हाइट कलर की लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर एसवी कार की ड्राइविंग सीट पर ग्रेसफुली बैठती हुईं मल्लिका वीडियो में किसी को बाय बाय करते दिखाई दे रही है.

आपको बता दे कि मल्लिका ने खुद यह लेम्बोर्गिनी कार नहीं खरीदी, बल्कि उन्हें यह बिलेटेड वेलेन्टाइन पर किसी से उपहार के रूप में मिली है. फिलहाल गिफ्ट करने वाले मिस्ट्री मैन के बारे में हमें कोई जानजारी नहीं मिली है.  हालांकि, मल्लिका अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी से कोई बात साँझा नहीं करती है. उनके टीवी रियलिटी शो 'मेरे ख्यालों की मल्लिका' के विजेता रहे विजय सिंह के साथ उनका नाम काफी समय तक चर्चा में रहा है. लेकिन दोनों ज्यादा समय तक एक राह पर नहीं चल सके.

Related News