दूसरी बार माँ बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, कहा- 'मेरी एक बेटी...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा एक बेटे की माँ हैं और अब वह दोबारा माँ बनना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने खुद इस बारे में खुलासा किया है। जी दरअसल मलाइका ने हाल ही में रियलिटी शो में बेटी की मां बनने की इच्छा जाहिर की है। इन दिनों इस बारे में मलाइका सोच रही हैं। उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह एक लड़की को गोद लेने के बारे में सोच रही हैं। मलाइका का कहना है कि वह और उनका बेटा अरहान एक लड़की को गोद लेने के बारे में सोच रहे हैं।

मिली जानकारी के तहत वह उस बच्ची को फैमिली और घर देना चाहते हैं। मलाइका ने हाल ही में कहा कि, 'वह अपने बेटे अरहान को बहुत प्यार करती हैं लेकिन वह हमेशा से चाहती थीं कि उनकी एक बेटी हो।' एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मॉडल ने कहा, 'मेरे कई खास दोस्तों ने बच्चों को अडोप्ट किया है। ये जानकर बहुत अच्छा लगता है कि बच्चे आपकी जिंदगी में खुशियां लेकर आते हैं। मैंने इस बारे में अपने बेटे अरहान से काफी बात की। हम कैसे एक बच्चे को एक दिन अडोप्ट करके उसे फैमिली और घर दे सकते हैं। हमने हर बारे में बात की जिसके बाद कई टॉपिक सामने आए लेकिन कोई प्लान नहीं है अभी।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं जिसमें सारी लड़कियां है और अब हमारे परिवार में लड़के हैं तो मैं फैमिली में गर्ल चाइल्ड होना मिस करती हूं। मैं अपने बेटे अरहान से बहुत प्यार करती हूं लेकिन मेरी इच्छा थी कि मेरी एक बेटी होती। ये मेरी दिल से इच्छा है। मेरी एक बहन है और हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और एक-दूसरे की बात सुनते हैं। मेरी इच्छा थी कि मेरी एक बेटी होती तो मैं उसे तैयार करती और उसके साथ सिली चीजें करती।' वैसे मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर से जुड़ा है और दोनों को आए दिन साथ देखा जाता है।

तकनीकी खराबी के कारण पूरी तरह सम्पन्न नहीं हुआ GSLV-F10/ISRO EOS-03 मिशन

Tokyo Olympics: हमारे लिए ये भी एक गोल्ड मेडल, बिना किसी कोच के 'अदिति अशोक' ने रचा इतिहास

संजय राउत ने लगाया राज्यसभा में मार्शल लॉ लागू करने का आरोप

Related News