अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' के लिए घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं और अर्जुन कपूर ने अब इसी बीच सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. क्योंकि इस तस्वीर में भी अर्जुन घुड़सवारी ही करते हुए नजर आ रहे हैं और अब उनके तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. 

खास बात यह है कि अर्जुन ने खुद नहीं सोचा होगा कि उनकी इस तस्वीर पर उनकी गर्लफ्रैंड एक गजब का सवाल पूछ लेंगी. जी हां! अपने बॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर की तस्वीर देखकर मलाइका अरोड़ा कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में नजर आईं. 

बता दें कि गुरुवार को एक खिलौना घोड़े की सवारी करते हुए उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में लिखा गया कि, "शुरू हुआ मेरा घुड़सवारी का तरीका जीवन में जल्दी-जल्दी ... हमेशा से मैं जानता था कि मैं क्या करने वाला था. पानीपत .... " इस पर एकाएक फैंस के जबरदस्त कमेंट आने शुरू हो गए हैं. अर्जुन की गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान यहां कमेंट करते हुए लिखा कि, Why so grumpy ??? यानी "इतना गुस्सा क्यों ???" वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इस पर लिखा कि, "यू लुक मैड इट बीर ..."

 

VIDEO : भारत के प्रीमियर पर दोस्त ने किया कुछ ऐसा काम, सनी लियोन ने दी सरे आम गाली

जन्मदिन विशेष : 38 की हुईं 'विवाह गर्ल', सलमान संग फिल्म करने से किया था इंकार

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

Related News