नहाते समय बनाया वीडियो और फिर ब्लैकमेल करके किया कुकर्म

जयपुर : एक विवाहित महिला की फोटो और वीडियो क्लिप बनाकर व्हाट्स ऐप पर वायरल व् कुकर्म करने वाले आरोपी को जयपुर पुलिस ने शुक्रवार को जयपुर से अरेस्ट कर लिया। अभी पोलिस इस केस से सम्बंधित ओर साक्ष्य जुटाने में लगी हुयी है। डीएसपी सोहनराम विश्नोई ने बताया कि असलम खान नाम के एक मिस्त्री ने उनियारा निवासी एक विवाहिता की नहाते हुए मोबाइल फ़ोन से वीडियो क्लिप बना ली थी। खबरों के मुताबिक पता चला है है कि उस आरोपी को व्हाट्स एप चलना नहीं आता था, अब सवाल यह उठता है कि आखिर इस वीडियो क्लिप को किसने वायरल किया।

उस आरोपी ने वीडियो को वायरल करने कि धमकी देकर जयपुर बुला लिया और फिर किसी मकान में उसके कुछ अश्लील फोटो खींचे और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस मामले को जब से दर्ज करवाया है तब से आरोपी फरार है। डीएसपी सोहनराम विश्नाई ने एएसआई रामलाल चौधरी, थानाप्रभारी प्रेमसिंह नाथावत के नृतेत्व में पुलिस टीम का गठन किया है। एएसआई रामलाल चौधरी ने तालेडा, जमीतपुरा, लाखेरी सहित कई जगह पर दबिश दी है।

पुलिस टीम ने शुक्रवार के दिन जयपुर के पास टोंक फाटक से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ कि तो उसने बताया किसी दूसरी महिला के जरिए से उस पीड़िता के साथ सम्बन्ध बनाये थे। आरोपी ने डर के मारे करता रहा सफर। जब महिला ने आरोपी कि खिलाफ मामला दर्ज करवाया, तब से फरार आरोपी पुलिस के डर से सवाईमाधोपुर से जयपुर व जयपुर से सवाईमाधोपुर ट्रेन में दिन रात सफर करता रहा। उसने अपनी रात बिना पहचान पत्र के जयपुर के किसी सरकारी धर्मशाला में गुजारी। जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

डीएसपी सोहनराम विश्नोई ने बताया कि इस वायरल वीडियो क्लिप और अश्लील फोटो के लिए आरोपी को रिमांड के दौरान पूछताछ कि जाएगी।आरोपी अशलम को व्हाट्स एप चलना नहीं आता तो वो अनपढ़ भी है , अब पुलिस इस मामले कि छानबीन में लगी हुई है।

Related News