तांत्रिक के पाखंड का पर्दाफाश, तंत्र-मंत्र के नाम पर करता था घिनौना काम

कैमूर : हम इक्कीसवी सदी में जीने की बात करते है लेकिन आज भी देश के कई इलाके ऐसे है जहां अन्धविश्वास अपनी जड़े फैलाए हुए है। अपराधी इसी अन्धविश्वास की आड़ में अपना पाखंड रचने लगे है। भले लोग जब अपनी पीड़ा लेकर दर दर भटकते है तो यही पाखंडी लोग अन्धविश्वास का सहारा लेकर उन्हें अपना शिकार बना लेते है। ऐसा ही एक मामला बिहार के कैमूर में सामने आया है।

यहां पुलिस ने एक ऐसे बाबा का पर्दाफाश किया जो तंत्र मंत्र के नाम पर महिलाओ के साथ अश्लील हरकत करता था। अब इस बाबा की काली करतूतो ने उसे सलाखों के पीछे पंहुचा दिया है। जानकारी के मुताबिक धर्मराज गोंड नाम का यह बाबा खुद को दैतरा का अवतार बताकर काली माता के दर्शन कराने के दावे करता है। आरोप है कि यह तंत्र मंत्र के सहारे इलाज करने के बहाने महिलाओ से घिनौनी हरकत करता था। यह अभी तक न जाने कितनी महिलाओ को अपना शिकार बना चूका है। इस बाबा के पाखंड का भंडाफोड़ एक महिला ने किया जो कुछ दिन पहले इसकी काली करतूत का शिकार हुई। पीड़ित महिला जे पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि वह उसके पास अपनी परेशानी लेकर गई थी लेकिन उसने उसके साथ अश्लील हरकत की।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी बाबा अपने पाखंड का जाल रात 8 बजे के बाद बुनता है और रात में ही महिलाओ को घिनौनी करतूत का शिकार बनाता है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के बाद बाबा के पास से पांच नरमुंड और करीब 18 हजार रुपए के साथ कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Related News