शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) को अक्सर चर्चाओं में देखा जाता है। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ रिलीज हुई थी, जिसमें वह फवाद खान (Fawad Khan) के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म ने हर तरफ सनसनी मचाई है और इसे पसंद किया जा रहा है। हालाँकि दूसरी तरफ माहिरा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। पाकिस्तानी यूजर्स लगातार अभिनेत्री पर निशाना साध रहे हैं और इसकी वजह है उनकी शेयर की एक तस्वीर।

भू-माफिया से परेशान हैं मशहूर सिंगर लकी अली, लगाई मदद की गुहार

आपको बता दें कि इस तस्वीर के चलते ही माहिरा ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल, माहिरा बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ में काम कर चुकी हैं। इसी फिल्म से माहिरा ने किंग खान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वह कौन सा सीन है, जो वह शाहरुख खान के साथ बार-बार करना चाहेंगी। जी दरअसल उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी को अपने दिल की बात बताई। आपको बता दें कि उन्होंने #askmahira सेशन के जरिए फैंस संग एक सेशन शुरू किया, जिसमें उनसे एक यूजर ने पूछा कि वह शाहरुख खान के साथ कौन सा सीन बार-बार करना चाहेंगी। जवाब में माहिरा ने एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर कर दी। जिसमें वह किंग खान की आंखों में आखें डाले नजर आ रही हैं। अब इसके चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं।

एक यूजर ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘शर्म आनी चाहिए।’ एक ने लिखा- ‘ना शर्म आती है और ना ही एक्टिंग।’ वहीं माहिरा को ट्रोल करते हुए एक अन्य ने लिखा- ‘ये बेहद वाहियात है, आपके इतने सारे चाहने वाले हैं और आप ये क्या फालतू चीज प्रमोट कर रही हैं। अल्लाह आपको रास्ता दिखाए। कितने साल और जिंदगी के जीने हैं, अंत में कब्र में ही जाना है।’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उनको ट्रोल किया है।

जावेद अख्तर ने मुस्लिम पर्सनल लॉ को ठहराया गलत, बोले- 'महिलाओं को मिले कई पतियों को रखने का हक'

पुराने दिनों को याद कर रो पड़े आमिर खान, कहा- 'अब्बा जान की स्थिति...'

ईशान खट्टर और एमसी स्क्वायर एक साथ मना रहे इस चीज का जश्न

Related News