सामने आई माही विज की बेबी बम्प की तस्वीरें

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपने बेबी बम्प के साथ तस्वीरें शेयर कर दी है. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि माही और जय भानुशाली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और बीते 24 मई को कपल ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट तस्वीर के साथ पैरेंट्स बनने की खबर शेयर की थी. वहीं अब माही विज की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस कांची कौल के बर्थडे सेलिब्रेशन में माही विज पति जय भानुशाली के साथ गई थीं और इस पार्टी में माही विज शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं जहाँ उनका बेबी बंप साथ नजर आया.

इसी के साथ जय भानुशाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, माही विज के बेबी बंप के साथ कांची कौल ने फोटो पोज भी दिए और यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ इस बर्थडे पार्टी में टीवी के नामी सितारों ने शिरकत की जिनमे सृष्टि झा, अर्जित तनेजा, चारू मेहरा, करिश्मा तन्ना, अश्लेषा सावंत जैसे सेलेब्रिटी शामिल रहे.

वैसे जब से माही और जय ने गुडन्यूज शेयर की है तब से सभी फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं. माही और जय अपनी शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं और दोनों ने अपने घर में काम करने वाले के दो बच्चों को गोद ले रखा है जिनकी वह देखभाल करते हैं.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

कपिल के शो में इस सिंगर ने बयां किया दर्द, कहा- 'मैं भूत की तरह दिखती हूं...'

कपिल के शो में इस सिंगर ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों नहीं मिला आशा भोसले के साथ गाने का मौका

Related News