महेश बाबू की इस फिल्म में नज़र आ सकती है पूजा हेगड़े

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ फिल्मों की सुपरस्टार महेश बाबू  ने बीते दिन ही अपनी अगली फिल्म सारकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) का ऐलान किया था. इसके साथ ही एक्टर ने अपनी इस फिल्म का धमाकेदार फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया था. महेश बाबू की इस अगली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे थे. वहीं इस फिल्म को पारासुरम निर्देशित करने वाले हैं. हालांकि अभी ये फाइनल नहीं है कि फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कौन सी अदाकारा नजर आने वाली है. लेकिन फिल्मी गलियारे से निकल कर सामने आ रही खबरों की मानें तो एक्टर के साथ इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन को साइन करने की तैयारी चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  महेश बाबू की इस फिल्म के लिए मेकर्स पूजा हेगड़े  को साइन करने की तैयारी में हैं. हालांकि अभी हमें इसके आधिकारिक ऐलान का इंतजार है. वैसे, इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ ही अल्लू अर्जुन की फिल्म अल्ला वैंकठपुरमलो की टीम को भी लेने की प्लानिंग में है. हम बता दें कि अभी अभी खबर मिली है  अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के संगीतकार एसएस थामन को भी फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी देने की तैयारी की जा रही है. अल्लू अर्जुन की फिल्म अल्ला वैंकठपुरमलो में पूजा हेगड़े ही लीड हीरोइन थी. अगर ऐसा होता है तो ये जरुर अदाकारा पूजा हेगड़े के करियर के लिए बड़ी बात होगी

जानकारी के लिए बताते चले बता दें कि पूजा हेगड़े साउथ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मी दुनिया में भी छाने की तैयारी में है. वो बीती दफा अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में दिखी थी. इसके बाद अदाकारा ने सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दीवाली भी साइन की है. इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट दिखने वाली है. पूजा हेगड़े ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

 

 

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये स्टाइलिश फोटो

Related News