ये हैं धोनी के असली धुरंधर, देखें वीडियो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी और शानदार नेतृत्व के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आज हम आपको माही का जो रूप दिखने वाले हैं, वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. धोनी अपनी बाइक प्रेम के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन बहुत कम लोग ये जानते हैं कि वे एक बड़े पशु प्रेमी भी हैं और गाहे-बगाहे इसकी खबरें भी आती रहती है.

एशियन गेम्स 2018: बोपन्ना और शरण ने टेनिस में जीता स्वर्ण, भारत के खाते में कुल 6 स्वर्ण

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर धोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में धोनी अपने डॉग के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी जो एक्टिविटी कर रहे हैं, उनका डॉग भी उसकी नकल कर रहा है. विकेट के पीछे चीते से चपलता दिखाने वाले धोनी वीडियो में अपने डॉग्स को भी कैच प्रैक्टिस करवाते नज़र आ रहे हैं. 

बौखलाए इंग्लैंड ने बदली अपनी टीम

आपको बता दें कि धोनी के रांची स्थित निवास पर कई मॉडल की बाइक्स के साथ कई नस्लों के डॉग्स भी हैं, धोनी जब भी अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर घर पहुँचते हैं तो अपने पेट्स के साथ मस्ती करते हैं, इससे पहले भी डॉग के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. 36 वर्ष के धोनी ने टेस्ट क्रिकेट को तो अलविदा कह दिया है, लेकिन वनडे और टी 20 में अब भी वे लम्बे-लम्बे शॉट्स लगते नज़र आ ही जाते हैं. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

इस रिकॉर्ड में ब्रैडमैन और पोंटिंग से भी आगे निकले कोहली

प्रो कबड्डी लीग 2018: यहां देखें किस टीम का कब है मैच

खराब प्रदर्शन की मार विजय हुए सीरीज़ से बाहर

Related News