महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, डम्पर और कार की टक्कर में 10 की मौत

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव के चोपडा-यावल के बीच डंपर और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 8 महिलाएं और 2 पुरूष शामिल हैं। इसके साथ ही मरने वाले एक ही परिवार के 6 सदस्य शामिल हैं। ये हादसा सोमवार सुबह 5-5।30 के आस पास हुआ है। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ है, जब पीड़ित परिवार किसी शादी के समारोह में शामिल होकर लौट रहा था। गौरतलब है कि 28 जनवरी को भी महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ था। महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी थी। इस हादसे में मरने वालों की तादाद 26 थी, जबकि 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने बताया था  कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं थी।

एक अधिकारी ने बताया था कि उत्तरी महाराष्ट्र के जिले में मालेगांव-देओला मार्ग पर मेशी फाटा पर शाम लगभग चार बजे हुए हादसे में 33 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। उन्होंने बताया था कि सवारियों से खचा-खच भरी राज्य परिवहन की बस ने रिक्शा को टक्कर मार दी थी। हादसे में ज्यादातर बस की सवारियां घायल हुईं हैं। 

Indian Railways: 49 पैसे का ट्रेवल इंश्योरेंस लेने पर, मिल सकता है बड़ा फायदा

टैक्स छूट का लाभ मिलेगा इन स्कीम्स पर, सीतारमण ने किया स्पष्ट

Budget 2020: बजट पेश करने से पहले रेवेन्यू बढ़ाने के लिए करना पड़ता है यह काम

 

Related News