ड्रग्स देकर किया बलात्कार, सुबह उठी तो हो रहा था दर्द......

पता चला है की बॉलीवुड की फिल्मों में कार्य कर चुकी एक 32 साल की अभिनेत्री ने जबरन ड्रग्स देने और दुष्कर्म करने का एक संगीन आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस एक्ट्रेस ने एमएनएस नेता और फिल्म निर्माता अल्ताफ मर्चेंट पर जबरन ड्रग्स देने और दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस बाबत एक शिकायत भी दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि मर्चेंट ने उसे काम दिलाने के बहाने नशे की लत डाली और रेप किया।

इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक दिन मर्चेंट में मुझे उसके घर पर बुलाया था जहां पर बहुत से लोग मौजूद थे. तथा यह सभी लोग वहां पर ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. व ऐसे में मुझे भी मर्चेंट ने ड्रग्स का सेवन करने के लिए कहा था और जब मेने उससे इंकार किया तो मर्चेंट ने कहा कि काम पाने के लिए यह करना होगा। हालांकि एक्ट्रेस ने दावा किया कि वो फिर भी इन्कार करती रही जिसके बाद मर्चेंट उसे कमरे में ले गया और जबरन ड्रग्स लेने को मजबूर किया। इसके बाद में ड्रग्स का सेवन करके बेहोश हो गई व जब होश आया तो उसका सिर भारी था और प्रायवेट पार्ट में दर्द हो रहा था।

एक्ट्रेस के अनुसार उसे नहीं उसके साथ सिर्फ मर्चेंट ने रेप किया या और भी लोग थे। इसके बाद उसे ड्रग्स की लत लग गई और मर्चेंट 6 महीने तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। एक दिन इसी तरह उसने मर्चेंट के कमरे में कई और लड़कियों के साथ उसकी अंतरंग तस्वीरें देखीं जससे वो डर गई और अपने घर चंडीगढ़ लौट आई। इसके बाद मर्चेंट के मेरे घर पर भी फोन आने लगे व उसने मुझे धमकी भी दी. तथा फिर मेरी माँ के साथ में मेने यह इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। 

Related News