महाराष्ट्र के CM की फैमिली फोटो वायरल, कांग्रेस नेताओ के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई : महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस का एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस फोटो में वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ क्रूज़ पर नजर आ रहे है. इस फोटो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने एनसीपी और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. फोटो के बारे में कहा जा रहा है कि ये उनके हालिया अमेरिका दौरे की तस्वीर है. 

जाने क्या है मामला  महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस हाल ही में अमेरिका यात्रा पर गए थे. इसके बाद, सीएम, उनकी पत्नी अमृता और बेटी दिविजा की एक फोटो सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फ़ैल गयी है. भेजने वालों ने यह मजबूती से कहा है कि फोटो सीएम के हालिया अमेरिका यात्रा का है और इस बात को लेकर सीएम को घेरे में लिया है.

फोटो के वायरल होने के बाद सीएम दफ्तर से यह स्पष्टीकरण दिया गया है कि फोटो काफी पुरानी है. इसके बाद बीजेपी ने ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में एनसीपी के नेता अजय हप्तेवर, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत और एक अन्य कांग्रेसी नेता गुरप्रीत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इन पर इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करवाने का आरोप लगाया गया है. मामला आईपीसी के सेक्शन 500 और इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के 67 (ए) के तहत दायर किया गया है.

Related News