महल में मौत पर सस्पेंस

भोपाल : मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड इलाके में पूर्व रियासत की महारानी और राजकुमारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद पुरेही इलाके में सनसनी फैल गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले की पूर्व नेगुवा रियासत की महारानी युवरानी और उनकी बेटी बेबी राजा की लाश उनके ही महल में बरामद हुई. पुलिस को सूचित कर दिया गया है तथा मौत की वजह अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। पुलिस अभी हाल फिलहाल इस संदिग्ध मौत को कत्ल मानकर चल रही है.

उनकी मौत का खुलासा तब हुआ जब उनके महल में दूध देने वाली महिला आई तो उसने महल पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया. परन्तु दरवाजा नही खोलने पर वह वापस चली गई व जब अगले दिन पुनः दूध देने आई तो दरवाजा नही खुलने पर तुरंत ही गांववालों को सूचित किया व गांववालों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के पहुंचने के बाद ही महल में उनकी हत्या का पता चल पाया. यह पूरा ही मामला पूर्व रियासत की महारानी व राजकुमारी का होने के चलते क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया.

इस दौरान महल में पहुंचकर पुलिस ने देखा कि राजकुमारी का हाथ हीटर के ऊपर रखा हुआ मिला जो पूरी तरह जल चुका था। पुलिस ने वहां पर से टूटे हुए दांत और किसी की शर्ट का बटन बरामद किया है. वारदात वाली जगह पर जांच के लिए डॉग स्कॉव्यड की टीम भी बुलाई गई है जो कि अपनी जाँच में लगी हुई है. शवो को पीएम के लिए भेज दिया गया है. महारानी और राजकुमारी की मौत का यह मामला हादसा है या हत्या इसका पता पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा.      

Related News