मध्यप्रदेश चुनाव: संकल्प यात्रा रैली के दौरान उपस्थित हुआ था राहुल गाँधी का 'बेटा'

भोपाल: मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस जोर-शोर से प्रचार अभियान चला रही है, लेकिन आज कांग्रेस की संकल्प यात्रा रैली के दौरान उनके ही नेता ने जब राहुल गाँधी के बेटे को आवाज़ दी तो सब हैरान रह गए. दरअसल, बड़वानी जिला कांग्रेस अध्यक्ष विरेन्द्र सिंह दरबार मंच पर से सभा को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान वे कह रहे थे कि आप सब जानते है कि किसने महात्मा गांधी को मारा, आप सब जानते है कि आदरणीय इंदिरा गांधी की हत्या किसने की और आप सब लोग जानते है कि आदरणीय 'राहुल गांधी' को किन लोगों ने मारा है.

मध्यप्रदेश चुनाव: चौथे कार्यकाल के लिए जी-जान से जुटे 'मामा', हेलीकाप्टर में ही ले रहे हैं नींद

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल वे राजीव गाँधी कि जगह राहुल गाँधी का नाम ले बैठे थे. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के सांसद कांति लाल भूरिया भी मध्य प्रदेश की झाबुआ रैली में बड़ी भूल कर बैठे, उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी जी का पोता, राहुल गांधी जी का बेटा आज हमारे बीच में उपस्थित है.

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा मोदीजी बोलते हैं झूठ

आपको बता दें कि जैसे-जैसे एमपी में विधानसभा चुनाव पास आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं की जुबान इस तरह फिसल रही है कि सोशल मीडिया पर पूरी कांग्रेस पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है. आपको बता दें कि कांग्रेस नेताओं की इन गलतियों का खामियाजा कांग्रेस को मध्य प्रदेश गंवाकर चुकाना पड़ सकता है. 

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: सागर में आज दो दिग्गज नेता भरेंगे हुंकार

मां यशोधरा के लिए चुनाव में उतरा बेटा, अमेरिका से आकर संभाली प्रचार की कमान

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य के दो दर्जन से ज्यादा गांव में प्रचार के लिए नहीं जा पा रहे राजनेता, ये है वजह

Related News