मध्यप्रदेश चुनाव: जो मनमोहन जैसा अर्थशास्त्री न कर सका, वो चाय वाले मोदी ने कर दिखाया

इंदौर: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधान सभा चुनाव की तारीखें नज़दीक आती जा रही है, वैसे-वैसे बयानबाज़ी भी तेज़ होती जा रही है. इसी कड़ी में भाजपा सांसद और वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस यूपीए सरकार के चेहरों को सामने लाने से बच रही है, लग रहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इंदौर आ रहे हैं तो बड़ी सभा का आयोजन करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.  कांग्रेस आज यूपीए सरकार के नेताओं का नाम तक नहीं ले रही क्योंकि पार्टी को लगता है कि उनका नाम लिया तो बीमारू राज्य की छवि सामने आ जाएगी और कांग्रेस की सचाई उजागर हो जाएगी.  

जम्मू कश्मीर: विधानसभा भंग होने के बाद, भाजपा ने बुलाई विधायकों की अहम् बैठक

उन्होंने कहा कि जो काम मनमोहन सिंह जैसा बड़ा अर्थशास्त्री नहीं कर पाया, वह देश के वर्तमान पीएम मोदी ने कर दिखाया, जिन्हें कांग्रेस चाय बेचने वाला कहती फिरती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भाजपा पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाती है, लेकिन हक़ीक़त यह है कि मोदी के कार्यकाल में महंगाई कम हुई है. मनमोहन जैसे बड़े-बड़े अर्थशास्त्री भी महंगाई को कम नहीं कर सके लेकिन पीएम मोदी ने यह कर दिखाया. अनुराग ने आरोप लगया कि कांग्रेस के समय में मन माफिक लोन बांटे गए थे, 10 लाख करोड़ से ज्यादा सरकारी पैसा पानी की तरह बहा दिया गया था, बगैर ये सोचे कि ये वापिस आएगा की नहीं, यूपीए सरकार ने कई गलत फैसले लिए हैं.

जम्मू कश्मीर: विधानसभा भंग होने के बाद, भाजपा ने बुलाई विधायकों की अहम् बैठक

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने भले ही बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया, लेकिन उन बैंकों में मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों के खाते खुलवाए. मनमोहन सिंह कहते थे कि जीएसटी लागू होने के बाद अर्थव्यवस्था चरमरा जाएगी लेकिन मोदी सरकार ने विकास दर को कायम रखा. मैं पूछता हूं डॉ. सिंह के दावे का क्या हुआ ? भाजपा के पास नीति, नीयत और नेता तीनों मौजूद हैं, लेकिन कांग्रेस की ना नीति स्पष्ट है, नीयत भी खराब है और नेता तो हैं ही नहीं.  

खबरें  और भी:-

तेलंगाना चुनाव: सोनिया गांधी और राहुल एक साथ करेंगे मंच साझा

मिजोरम चुनाव: असम के मंत्री ने स्वीकारा, कहा राज्य में बड़ी पार्टी नहीं है भाजपा

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस पर लगा टिकट बेचने का आरोप, अशोक गेहलोत पर भी आए घेरे में

 

Related News