धक-धक गर्ल ने निकाली धवन की हवा.....

अभिनेता वरुण धवन जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'ढिशूम' में नजर आने वाले है. वैसे भी फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. तथा अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर व ट्रेलर भी देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं| तथा सुनने में आया है की बॉलीवुड की धक धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अभिनेता वरुण धवन का एक सनसनीखेज राज खोला है।

चर्चा है कि 'सो यू थिंक यू कैन डांस' के सेट पर काफी यादगार पल था जब यहां बॉलीवुड की डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित फिल्म 'बदलापुर' के 29 वर्षीय अभिनेता वरुण धवन से इस शो के ग्रांड फिनाले के अवसर पर मिलीं। यह मामला तब हुआ जब वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली एक्शन फिल्म 'ढिशूम' के प्रचार करने के लिए शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जब वरुण, माधुरी की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं सके तो माधुरी ने सबको बताया कि अभिनेता वरुण धवन बचपन में बहुत ही 'नटखट बच्चा' हुआ करता था।

फिल्म इंडस्ट्री में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए माधुरी ने कहा, 'वरुण काफी शरारती बच्चा था। वह और उनके भाई हमारे सेट पर चले आते थे और जहां कहीं भी उन्हें जगह मिलती थी, बस वहीं पर संगीत बजाकर डांस करना शुरू कर देता था। और मुझे याद है कि मैं उनकी मां को कहा करती थी कि वह एक दिन अभिनेता बनेगा और अब आज यहां वह एक अभिनेता के रूप में मंच पर है।'

Related News