जीने मरने के वादे निकले झूठे,शादी के बाद रो रहे किस्मत का रोना

खंडवा : आज कल की दुनिया में हर कोई किसी ना किसी के इश्क़ में मशगूल है. लेकिन हजारो में कोई एक ही होता है जो जीने मरने के वादे करके शादी के बंधन में बंध जाए. कहा जाता है की शादी सात जन्मो का अटूट रिश्ता है लेकिन इश्क़ में पागल ये प्रेमी कुछ साल भी इस रिश्ते की पवित्रता को कायम नहीं रख पाये. मामला खंडवा शहर का है जहा कुम्हारबेड़ा निवासी पलक और बड़ाबम में रहने वाले आदित्य के बीच प्यार का रिश्ता पनपा. धीरे धीरे ये इश्क़ परवान चढ़ने लगा और दोनों ने जन्म जन्म का साथ निभांने की कसम खा कर जबलपुर कोर्ट में विवाह रचाया.

26 जनवरी 2014 को दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया. लेकिन आज यही प्रेमी जोड़ा जिसने जीने मरने की कसमे खा कर एक दूसरे का हाथ थामा था, एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. पलक ने गुरूवार को अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना और मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है. पलक ने बताया कि शादी के कुछ माह तक तो सब कुछ सामान्य था लेकिन बाद में पति मारपीट करने लगा और ससुराल वाले ताने देने लगे की तुम अपने पिता के घर से कुछ नहीं लेकर आई.

पलक ने ये भी बताया की सास और ननद ने उसे अपने पापा के यहाँ से FD तुड़वा कर लाने की भी बात कही. युवती की शिकायत पर टीआई अजीत पटेल ने धरा 498 सहित अन्य धारा लागू कर मामला दर्ज कर लिया है. युवक ने अपनी प्रेमिका को इतना प्रताड़ित किया की डेढ़ वर्ष बाद परिजन उसे पहचान नहीं पाये.

Related News