ट्रेन के सामने कूद कर प्रेमी जोड़े ने की ख़ुदकुशी

सोनीपत : यहाँ एक प्रेमी जोड़े द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.कारणों का पता नही लगा है. युवक-युवती के परिजन किसी भी जानकारी से इंकार कर रहे हैं. युवक की पहचान करनाल के गाँव पनौडी के रवीन्द्र के रूप में हुई है जबकि युवती की पहचान कोलकाता निवासी स्वीटी के रूप में हुई जो मुरथल में अपने भाई के पास रह रही थी. दोनों कोहिनूर राईस मिल में काम करते थे.

19 वर्षीय युवती स्वीटी ने वीरवार दोपहर डेढ़ बजे बाबा कालोनी के पास रेलवे लाइन से गुजर रही सचखंड एक्सप्रेस के सामने एक साथ छलांग लगा दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई .प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड रखा था.मामले की सूचना जीआरपी पुलिस को मिलने पर थाना जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार घटना स्थल पहुँचे और शवों को रेल लाइन से अलग हटवाया.

वहां मिले दो मोबाईल में से एक की सिम निकाल कर युवती के भाई से बात कर उन्हें हादसे की सूचना दी गई. मृत युवक के पास मिले पहचान पत्र से शिनाख्त हुई. करनाल निवासी रवीन्द्र मुरथल के पास राईस मिल में काम करता था और पास में कालोनी में किराए के मकान में रहता था.जबकि स्वीटी 2-3 माह से अपने भाई के पास रह रही थी.

दोनों के बीच प्रेम कब परवान चढ़ा किसीको नहीं पता. युवती के भाई ने उनके प्रेम प्रसंग से अनभिज्ञता जताई. राजकीय रेलवे पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए. पुलिस मामले की जांच कर कर रही है.

Related News