एसआई की बेटी को फेसबुक का प्यार पड़ा भारी

बिलासपुर : इन दिनों सोशल नेटवर्क साइट्स पर लोगो में प्रेम में पड़ने की खबरे खूब देखने को मिली है. फेसबुक के माध्यम से राजकिशोरनगर के युवक ने रायपुर की युवती को चिकनी चुपड़ी बाते करके अपने प्रेम में फंसा लिया. फिर युवक युवती को शादी करने की बात कर उसके साथ दुष्कर्म को लगातार अंजाम देता रहा. युवती जब गर्भवती हो गयी तो युवक ने शादी से साफ़ इंकार कर दिया. परेशान युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दायर किया है.

सूचना के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के राजकिशोरनगर निवासी फिरोज अब्दुल सिद्दीकी उर्फ अब्दुल सफदर (27) ने लगभग एक वर्ष पूर्व रायपुर की 21 वर्षीय युवती से फेसबुक के माध्यम से मित्रता की. फिर धीरे-धीरे उसने युवती को बहला फुसला कर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. इस दौरान युवती और युवक के मध्य मेल मिलाप बढ़ता गया. उसे शादी करने का झूठा भरोसा दिलाकर युवक अपने घर बुलाता रहा. लगभग 7 माह से युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा. युवती गर्भवती हो गयी तो उसने युवक से शादी करने की बात करी. लेकिन युवक ने उसका गर्भपात करवा दिया.

इसके बाद युवक ने उससे दूरी बना ली और शादी करने से साफ़ मना कर दिया. युवक की हरकतों से परेशान युवती अपने परिजनों के साथ मिलकर रविवार को सरकंडा थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 375/4 के तहत अपराध का मामला दायर किया है. पुलिस आरोपी युवक की जांच पड़ताल में लग गयी है.

पथरिया में है हीरो की एजेंसी

राजकिशोरनगर स्थित स्मृति वन के समीप निवास करने वालो आरोपी फिरोज की पथरिया में हीरो बाइक की एजेंसी है. वह शहर में निवास करता है और उसका पथरिया रोज आना जाना होता था.

पीड़ित युवती है एसआई की पुत्री

पीड़ित युवती रायपुर में निवास करती है और निजी संस्थान में सेल्स गर्ल के रूप में कार्य करती है. फेसबुक के माध्यम से युवक से दोस्ती करने वाली युवती सब इंस्पेक्टर की पुत्री है.

Related News