हेट स्टोरी 3 में होगे हॉट एंड बोल्ड सीन

हेट स्टोरी सीरीज बोल्ड सीन के चलते हमेशा से चर्चा में रही है. बॉलीवुड में बोल्ड सीन देने वाली कुछ प्रमुख फिल्मो की लिस्ट में हेट स्टोरी सीरीज का नाम भी शुमार है. इसका नया सीक्वल आने वाला है. फिल्म के नए सीक्वल में शरमन जोशी दिखाई देंगे. फिल्म में दर्शाये जाने वाले अंगतरंग दृश्यों पर अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि उन्हें पता है कि फिल्म में कुछ हॉट एंड बोल्ड सीन होगे. शरमन को इस पर कोई आपत्ति नहीं है. शरमन ने कहा, ‘मैंने पिछली दोनों फिल्मो के बारे में सुना है कभी देखा नहीं है. पूर्व की दोनों फिल्मो को काफी अच्छा बताया गया.  इस सीरीज की तीसरी फिल्म के हॉट और बोल्ड सीन दर्शको को रोमांचित करेंगे. 

हो सकता है कि फिल्म में कपड़े उतारने वाले और अंतरंग दृशय भी हो. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी अपनी फिल्मो में बोल्ड सीन दे चूका हु तो मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होगी. फिल्म के अंगतरंग दृश्य भी मेरे काम का हिस्सा है और मैं इसे नकार नहीं सकता. शरमन ने यह भी कहा कि मेरी कामौत्जक फिल्मो को लेकर कोई गलत राय नहीं हैं और में ऐसी फिल्मो को पसंद भी करता हु. शरमन बताते है कि , ‘भट्ट कैंप ने ऐसी फिल्मे बनाने में सक्सेस हासिल की है. अब टी-सीरीज ने भी इन फिल्मो पर अच्छा काम किया और जमकर कमाई की.

हेट स्टोरी 3 सिर्फ कामुकता के लिए ही नहीं बल्कि अच्छी कहानी के लिए भी जानी जायेगी. उम्मीद है की बोल्ड सीन वाली ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब हो. फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या हैं. फिल्म में जरीन खान भी ख़ास भूमिका में नजर आएगी.दर्शकों को तो पता है ही कि इस सीरीज की पहली फिल्म अपने बोल्ड सीन्स को लेकर खूब सुर्ख़ियो में रही थी.  एक्ट्रेस पाओली डैम ने शानदार प्रदर्शन किया था.

Related News