बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर फिर हमलावर हुए चिराग, पुछा- राहुल के बयान पर मौन क्यों?

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में सियासी जंग जारी है. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान की तरफ से सीएम नीतीश कुमार पर लगातार वार किया जा रहा है. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बहाने चिराग ने फिर नीतीश पर हमला बोला है. चिराग पासवान ने गुरुवार सुबह अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सीएम नितीश पर निशाना साधा है। 

चिराग ने लिखा है कि 'बिहार की धरती पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के संबंध में पंजाब में हुई निंदनीय घटना का उल्लेख किया और बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खामोश हैं. प्रधानमंत्री के साथ स्टेज शेयर करने को बेताब रहते हैं, मगर राहुल गांधी के इस घृणित बयान पर अपना मुंह नहीं खोलते हैं.' चिराग ने आगे लिखा कि 'दशहरा के पावन अवसर पर पंजाब सरकार द्वारा प्रायोजित घटना की निंदा लोजपा करती है जिसमें आदरणीय प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया था. यह पंजाब की संस्कृति नहीं है और ना ही पंजाब के लोगों ने यह किया है. यकीनन इस घृणित कार्य के पीछे पंजाब सरकार का हाथ है.'

आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब चिराग पासवान के नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया हो. चिराग पहले भी कह चुके हैं कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार राजद के साथ मिल सकते हैं और NDA को छोड़ सकते हैं. 

 

सीएम योगी को प्रियंका की चिट्ठी, लिखा- बुनकरों के साथ अन्याय कर रही आपकी सरकार

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं स्मृति ईरानी, सांसद अजय निषाद और VIP नेता मुकेश सहनी भी संक्रमित

भाजपा नेता की हत्या पर घमासान, पार्टी ने किया 12 घंटे 'बंगाल बंद' का ऐलान

Related News