पेड़ पर टंगा मिला तेंदुए का शव, निकली हैरान करने वाली कहानी

नई दिल्ली: करंट लगने से पेड़ पर ही एक तेंदुए की मौत हो जाने की खबर सामने आई है। इस हादसे को देख लोग हैरान रह गए। लोगों ने मादा तेंदुए को 11केवी की हाई टेंशन तार पर लटकता हुआ देखा और तुरंत पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। यह मामला एनसीआर के सोहना इलाके के भूड़ के मंडावर ग्राम का है, जहां हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से बुधवार रात एक मादा तेंदुए की जान चले गई।

बताया जा रहा है कि बिजली इतनी तेज थी कि तेंदुए के मुंह के भीतर के भी कई अंग झुलस गए। ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस के बाद वाइल्ड लाइफ की टीम गुरुवार सुबह पहुंची और तेंदुए की लाश तार से उतरवाया। 3 डॉक्टरों की टीम ने तेंदुए का पोस्टमॉर्टम किया। वाइल्ड लाइफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पेड़ के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की बिजली की लाइन में करंट था।

इसके बाद बिजली विभाग से करंट बंद कराने के बाद तेंदुए की लाश को नीचे उतारा गया। बताया जा रहा कि बंदर या लंगूर के शिकार के लिए तेंदुआ इस पेड़ पर चढ़ी होगी। शिकार पर कूदने के दौरान ही वह बिजली के तारों की चपेट में आ गई होगी। जांच में पता चला कि तेंदुआ मादा था और उसकी आयु लगभग 2 साल है।

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

इंटरनेशनल योगा डे: इस योगा टीचर ने मालिश के बहाने किया था 46 साल छोटी स्टूडेंट का रेप!

पीएम मोदी के साथ योग करने पहुंचे 'मोटू पतलू'

Related News