सोमनाथ भारती की पत्नी ने की केजरीवाल से न्याय की उम्मीद

नई दिल्ली: आप पार्टी का हाल बेहाल है. मंत्री एक के बाद एक भ्रष्ट निकल रहे है और आरोपों के घेरे में आ रहे है. अभी कुछ दिनों से आप विधायक सोमनाथ भारती पर संकट के बादल मंडरा रहे है. आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. लिपिका मित्रा ने सोमवार को कहा कि " मुझे  आशा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घरेलू हिंसा के मामले में एक बार उनकी बात जरूर सुनेंगे.

लिपिका ने मीडिया से भी इस दौरान बातचीत की. लिपिका ने मीडिया को बताया कि, "मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल मुझे अपना पक्ष रखने का एक मौका देंगे और मेरी बात भी सुनेंगे."10 जून को लिपिका ने अपने पति आप नेता पर वर्ष 2010 में  विवाह के बाद से प्रताड़ित किए जाने का इल्जाम लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग से न्याय की मांग की है.  दोनों के विवाह का जरिया शादी डॉट कॉम था.

लिपिका ने बताया कि जब दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री ने यह बयान दिया है कि उनका बीते पांच साल से पत्नी के साथ कोई रिश्ता नहीं है, तब वह उनसे कोई मेल-जोल नहीं रखना चाहतीं थी, बल्कि लिपिका मित्रा सोमनाथ भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाना चाहती थी.लिपिका के बारे में सोमनाथ भारती ने कहा कि" मेरी पत्नी चाहती है कि मेँ अपनी माँ को छोड़ दू. लिपिका ने मुझे पार्टी छोड़ने को भी कहा है."

Related News