लांच हुआ Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus

पिछले काफी दिनों से सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, 'गैलेक्सी S9' को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ था. हाल ही में कंपनी ने 'गैलेक्सी S9' की लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा की थी. सैमसंग ने आज अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 के समाप्त होने के एक दिन पहले आयोजित किये गए 'अनपैक्ड' नाम के एक इवेंट में सैमसंग ने 'गैलेक्सी S9' को लांच किया. सैमसंग ने गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस 9 प्लस, इन दोनों ही हैंडसेट्स को लांच किया है. इन स्मार्टफोन्स की कीमतों का भी खुलासा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक़, गैलेक्सी एस 9 की कीमत भारतीय रुपयों के हिसाब से करीब 67,200 रुपए तय की गयी है जबकि गैलेक्सी एस 9 प्लस स्मार्टफोन 79,600 रुपए की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है. हालांकि फिलहाल गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस 9 प्लस की प्री आर्डर बुकिंग को लेकर शंसय बरकरार है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 28 फरवरी से गैलेक्सी एस 9 और गैलेक्सी एस 9 प्लस के लिए प्री ऑर्डर शुरू हो जाएगी वहीँ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी तारीख 8 मार्च से 15 मार्च के बीच बताई जा रही है.

आपको बता दें कि द वोग की हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि, 'हमें यह जानकारी थी कि सैमसंग स्पेन में चल रहे एमडब्ल्यूसी कांफ्रेंस में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनावरण करनेवाला है. यह कांफ्रेस आधिकारिक रूप से 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित किया जाएगा.' गौरतलब है कि दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अभी हाल ही में ट्विटर पर अपने लेटेस्ट डिवाइस के कैमरा फीचर को दर्शाते हुए एक शार्ट टीचर भी जारी किया था.

 

शाओमी REDMI NOTE 5 प्रो से ज्यादा अच्छा है MI A1 का कैमरा

2 सेकंड में बिके Redmi Note 5 और Redmi Note 5 प्रो, अगली सेल इस दिन

आ गया दुनिया का पहला 'वाइंड-फ्री' एसी

 

 

Related News