सुरक्षा बलों ने सोपोर में ज़िंदा पकड़ा लश्कर का आतंकी

सोपोर ​: खबर है कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को सोपोर से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के जु़ड़े एक आतंकवादी को जिन्दा पकडने में सफलता मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस और 22 राष्ट्रीय राइफल के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान आतंकी उमर को धर दबोचा. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. इस बारे में मिली सूचना के अनुसार सुरक्षाबलों को सोपोर से तुज्जर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.

इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेरकर घंटों ऑपरेशन चलाया.आखिर में लश्कर के आतंकी उमर को जिंदा पकड़ने में सुरक्षाबलों को सफलता मिल ही गई, जबकि उधर मंगलवार को बांदीपुरा में भी सुरक्षा बलों और छुपे हुए संदिग्ध आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें दो -तीन आतंकवादी घंटों फायरिंग के बाद वहां से फरार हो गए थे.

इस बीच जम्मू -कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में मंगलवार को 8 नागरिकों की मौत हो गई थी, जबकि 18 लोग घायल हो गए थे. हालाँकि सीमा पर पाकिस्तान की ओर से हो रही फायरिंग का बीएसएफ जोरदार जवाब दे रही है. बीएसएफ के अनुसार भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 14 सीमा पोस्ट तबाह हो गए. दो पाकिस्तानी रेंजर्स भी मारे गए.

सेना के हत्थे चढ़ा पाकिस्तानी नागरिक

Related News