लालू के बेटों की थाने में आवभगत

सरकार की खनन नीति के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल ने 21 दिसंबर को बिहार बंद का ऐलान किया था. गुरुवार सुबह से राजद कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह प्रदर्शन करते हुए आगजनी की. लालू के दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव भी प्रदर्शन कर रहे थे. कोतवाली पुलिस ने दोनों भाइयों को सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तार किया, लेकिन थाने मे दोनों की आवभगत का सिलसिला चल रहा था.

राजद कार्यकर्ताओं ने बंद को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, वहीं लालू के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी घंटो सड़क पर बंद का आह्वान करते दिखे.पुलिस ने पटना के डाकबंगला चौराहे से लालू के दोनों बेटों को गिरफ्तार किया और थाने ले आई. इनके थाने पहुँचते ही आवभगत का सिलसिला शुरू हो गया. तेजप्रताप को दारोगा की बगल वाली कुर्सी पर बैठाया गया जहां बैठे-बैठे वह चाय की चुस्कियाँ लेते रहे. वहीं, जब तेजस्वी को थाने लाया गया तो सैकड़ों राजद कार्यकर्ता टोकरियों में मिठाई लेकर दारोगा के कमरे में घुस गए. तेजस्वी ने मिठाई का आनंद नहीं लिया, मगर उनके बड़े भाई तेजप्रताप मिठाई का लुफ्त उठाते नजर आए.

तेजस्वी थाने में बैठकर कार्यकर्ताओं के सामने दावा करते रहे कि उनका बंद सफल हुआ है और लोगों का भी खूब समर्थन भी मिला है. वहीं तेज प्रताप ने कहा कि यदि सरकार हमारी मांग पूरी नहीं करती, तो आगे भी हमारा आंदोलन जारी रहेगा. 

सस्ते में ब्रांडेड सामान का मार्केट..चोर बाज़ार

इस बाबा का लक्ष्य था 16000 लड़कियों से संबंध बनाना

मशीन में फंसकर फार्म हॉउस के मालिक की दर्दनाक मौत

Related News