बीजेपी के 160 हाईटेक रथो को लालू के 1000 टमटम देंगे टक्कर

बिहार : बिहार राज्य सभा चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी के हाईटेक परिवर्तन यात्रा रथो का जवाब अब राजद प्रमुख लालू यादव चमचमाती टमटम से देंगे. इस बात का एलान लालू प्रसाद ने शुक्रवार को गांधी मैदान में तुरहा समाज के महासंगम में किया. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए हम गांधी मैदान से हरा झंडा बांध कर एक हजार टमटम रवाना करेंगे. 

लालू प्रसाद यादव ने लोगो को अपने निराले अंदाज में सम्बोधित करते हुए कहा, 'भाजपा के हाईटेक रथ का मुकाबला अब हमारे टमटम करेंगे. भाजपा ने 160 हाई टेक रथ चुनाव प्रचार के लिए उतारे हैं, इसके जवाब में राजद 1000 टमटम चुनाव प्रचार में रवाना करेंगे.

लालू यादव ने अपने सम्बोधन में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी घेरे में लिया. उन्होंने कहा कि शाह नागपुर से बिहार में आकर ढोंग रचते है. भाजपा करोड़ों रुपये खर्च कर बिहार की सत्ता हथियाना चाहती है परंतु बिहार की जनता ऐसा कभी नहीं होने देगी. गौरतलब है की हाल ही में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पटना के गांधी मैदान से 160 परिवर्तन रथों को हरी झंडी देकर बिहार में चुनाव प्रचार का शुभारम्भ किया था.

लालू प्रसाद यादव ने कहा, "उनका रथ पक्की सड़कों पर प्रचार करेगा जबकि मेरा टमटम कच्ची सड़कों से गांव-गांव और गली-गली तक पहुंच कर ग्रामीण जनता से मिलेगा. प्रत्येक टमटम पर एक-एक नेता सवार होगा और उस पर साउंड सिस्टम भी लगाया जाएगा. उन्होंने केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर चुटकी लेते कहा मैंने उनके जैसा मौसम वैज्ञानिक नहीं देखा.

Related News