इवेंट की नजाकत को समझते हुए गागा ने छुपाये अपने टैटू

2016 रॉयल वैरायटी परफॉरमेंस को अटेंड करने के दौरान लेडी गागा हैमरस्मिथ अपोलो में बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रिंस चार्ल्स और डचेस ऑफ़ कॉर्नवॉल की मौजूदगी वाले इस समारोह में गागा ने खूबसूरत हाल्टर टॉप के साथ लाइट पिंक गाउन पहना था जिसने उनके कन्धों और हाथों के अलावा पूरी बीडी को कवर कर रखा था क्योंकि यह इवेंट बहुत ही हाई प्रोफाइल और महत्वपूर्ण था, गागा ने इस शाम के लिए कुछ ज्यादा ही तैयारियां की और इवेंट की नजाकत को समझते हुए पूरी तरह से अपने टैटूज छुपाने की कोशिश की।

इस से पहले भी वो गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड में भी ऐसा कर चुकी हैं। गागा ने ब्रोंज स्किन और लाइट पिंक लिप्स, करीने से पाने बालों को अपडू बना के अपने रॉयल वैरायटी परफॉरमेंस लुक को कम्पलीट किया। इस इवेंट के दौरान उन्हें रॉयल्स के लिए अपना गाना 'ए मिलियन रीजन्स' गाया और उन्हें चार्ल्स और केमिला से निजी तौर पर मुलाकात का अवसर भी मिला। गागा के लिए पिछले कुछ दिन काफी ख़ास रहे।

उनका एपिक विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो का परफॉरमेंस 5 तारीख को प्रसारित हुआ और ठीक उसी दिन उन्होंने एक हैरान करने वाला खुलासा किया कि 19 साल की उम्र में उनके साथ बलात्कार हुआ था और वो तब से ही पीटीएसडी से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स, मेरी फॅमिली और फ्रेंड्स द्वारा दिखाई गयी रहमदिली की वजह से ही मेरी जान बच पायी। गागा ने बोला कि इस बात को शेयर करके उन्होंने अपना सबसे गहरा राज दुनिया के साथ बांटा है।

अब किम कार्दशियनी की छोटी बहन ने भी दिखाया अपना जलवा

हॉलीवुड की ये फेमस एक्‍ट्रेस हो गई वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार

Related News