'सुपर मॉडल ' के लिए किया Kylie Jenner से संपर्क

मंज मसक जो कि संगीतकार और गायक हैं उन्हें तो आप जानते ही होंगे। जो कई पंजाबी गाने गा चुके हैं। हाल ही में गीत ‘लक हिलादे’ की सफलता से उत्साहित होकर अगले पंजाबी एलबम के लिए रियल्टी टीवी स्टार काइली जेनर से संपर्क बनाया है, जिसका टाइटल ‘सुपरमॉडल’ है। मंज का असली नाम मनजीत राल है। उन्होंने अपने आने वाले अल्बम के लिए यह योजना बनाई है कि की अगले एल्बम में कुछ अलग करना है। उन्होंने सोचा है कि जेनर से इस गीत की कुछ लाइनें हिंदी में गंवाकर सबको चौंका दें।

वहीं, रैपर रफ्तार जिन्होंने बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और जॉन अब्राहम पर फिल्माए गए गानों को अपनी आवाज दी है,वो भी ‘सुपरमॉडल’ में होंगे। आगे पता चला है कि ‘‘मंजीत ‘सुपरमॉडल’ अल्बम के लिए जेनर से बात कर रहे हैं, जिसे लॉस एंजेलिस में फिल्माया जाएगा। यह वैश्विक अहसास कराने वाला गीत होगा। यह भी संभावना है कि जेनर कुछ लाइनें हिंदी में गाएगी और इसके लिए उन्हें बहुत बड़ी धनराशि दी जाएगी, जो इस परियोजना का हिस्सा है।

जेनर ने शूटिंग के लिए पांच घंटे का वक्त दिया है और कहा कि इतनी देर में शूटिंग पूरा करने का अनुरोध किया है।’’ मंज मुसिक ने बताया, ‘‘हां, हमारी वैश्विक टीम कायली जेनर से मिली थी और हमारी बातचीत अंतिम दौर में है। इसके अलावा हम एलबम के लिए कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों के साथ बात कर रहे हैं। ’’ मंज के हाल में आए अल्बम ‘लख हिल्लादे’ में एमी जैक्सन और ‘मर गए’ में सनी लियोन ने काम किया है।

क्या आप जानते है ये है दुनिया की सबसे महँगी सेलिब्रिटी

इन खरतनाक ब्रिज को देखते ही थम जाती है सांसे

 

Related News