माँ बनने के बाद कायली ने शेयर किया अपनी प्रेग्नेंसी का वीडियो

हॉलीवुड की मशहूर स्टार कायली जेनर एक बेटी की माँ बन गई है. कायली ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबसे छुपा कर रखी थी लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनके प्रग्नेंट होने की खबर लीक हो गई थी. कायली ने उनके बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के साथ इस बच्चे को जन्म दिया है. कायली ने सभी से प्रेग्नेंट होने की खबर छुपाई थी इसलिए उन्होंने बेटी को जन्म देने के बाद इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी फैंस के बीच शेयर की साथ ही उन्होंने सबसे इस बात को छुपाने की माफ़ी भी मांगी.

इसके साथ ही कायली ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में कायली के शुरुआत से लेकर अंत तक के सफर की कहानी दिखाई गई है. कायली ने जैसे ही उनकी प्रेग्नेंसी का वीडियो शेयर किया फैंस ने तुरंत इस वीडियो को वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो को देख रहा है और खास बात तो ये है कि सिर्फ 1 ही दिन में कायली के इस वीडियो को अब तक 35,019,064 लोग देख चुके है.

कायली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा था कि- इस बात को छुपाने के लिए मैं आप सभी से माफ़ी मांगती हूँ. मैं अपने सभी खास पलो को आप लोगो के साथ शेयर करती थी अपनी जर्नी में आपको शामिल करती थी लेकिन में प्रेग्नेंसी को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती थी. मैं अपने बच्चे को इमोशंस और तनाव से दूर रखना चाहती थी इसलिए मैंने ये कदम उठाया था.'

हॉलीवुड के 3 बड़े ट्रेलर्स का 'तीन तिगड़ा और काम बिगड़ा'

टॉम क्रूस के फैंस के लिए है बुरी खबर M.I के साथ हो सकता है ऐसा

Padmavat Release : इस दिन इंदौर में रहेगा पद्मावत का बोलबाला

 

Related News