काइली ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल के हाथ की क्यूट तस्वीर

हॉलीवुड की रियलिटी मॉडल और सेक्सी मॉडल कायली जेनर ने अभी हाल ही में अपनी एक क्यूट बेबी को जन्म दिया है। कायली ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर दी कि उन्होंने एक फरवरी को अपनी बेबी गर्ल को जन्म दिया है और उसके बाद उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया।

कायली एक जानी मानी मॉडल है और अक्सर ही अपने फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में रहीं है अभी हाल ही में इन दिनों वे अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ को लेकर चर्चाओं में है। उन्होंने अपने फैंस से इस बात की माफ़ी भी मांगी कि उन्होंने सभी से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छुपाई रखी।

अभी हाल ही में कायली ने अपनी बेबी गर्ल के हाथ की तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही प्यारी लग रहीं है इस तस्वीर में कायली के हाथ को बेबी गर्ल ने पकड़ रखा है तस्वीर शेयर कर काइली ने लिखा है stormi webster तस्वीर बहुत ही प्यारी लग रहीं है इस तस्वीर से बेबी गर्ल का नाम भी काइली ने बताया है stormi जो है।

आप सभी को बता दें की काइली के इंस्टाग्राम पर 103m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। कई समय से काइली ने कोई सेक्सी तस्वीर शेयर नहीं की थी लेकिन अब जल्द ही कायली अपने सेक्सी लुक में लौटकर आने को तैयार हो गई है।

अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई हॉलीवुड की ये हसीना

माँ बनने के बाद कायली ने शेयर किया अपनी प्रेग्नेंसी का वीडियो

एक क्यूट और हेल्दी बेबी की मॉम बनी सेक्सी मॉडल काइली

Related News