प्रेग्नेंसी के बाद स्ट्रेच मार्क पर खुलकर बोलीं कायली जेनर, कहा- 'इसे बेटी का गिफ्ट समझकर...

अमेरिका की मशहूर टीवी पर्सनालिटी कायली जेनर अपने अंदाज के लिए फेमस हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करे हैं. कायली अपने फिगर से सभी को मात दे जाती हैं और उन्हें अक्सर अंदाज में ही देखा जाता है. वहीं अब वह एक बेबी की माँ बन चुकीं हैं लेकिन इससे उनकी में कोई कमी नहीं आई. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''प्रेग्नेंसी की वजह से उनके स्तन, जांघ व कूल्हों पर स्ट्रेच मार्क रह गए और अब तक इनसे निजात नहीं मिली है.

हालांकि उन्होंने स्टोर्मी (काइली की बेटी) का गिफ्ट समझकर स्वीकार कर लिया है.'' आपको पता ही होगा कि कायली ने पिछले साल फरवरी में बेटी को जन्म दिया था और जब एक फैन ने उनसे पूछा था कि ''क्या प्रेग्नेंसी के कारण उनके शरीर पर कोई स्ट्रेच मार्क हैं.'' तो कायली ने इसके जवाब में ही ये सारी बातें कहीं. वहीं आप जानते ही होंगे कि स्टोर्मी कायली जेनर और उनके ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट की बेटी हैं और बीते दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें थी लेकिन फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है ऐसा कायली खुद कह चुकीं हैं.

आपको मालुम हो कि कायली ने आज से तीन साल पहले एक कॉस्मेटिक कंपनी लांच की थी जिसका कारोबार अब विश्व भर में फैल गया है और उन्होंने 29 डॉलर के लिप किट से अपनी कंपनी की शुरुआत की थी. वहीं इस साल 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' सूची में काइली दूसरे नंबर पर हैं और पिछले साल वो टॉप पर थीं.

हॉलीवुड फिल्म चार्लीज एंजेल्स का नया पोस्टर जारी, लुक ने किया फैंस को दीवाना

नतालिया कौर ने इस फोटो में कपड़े पहने बहुत कम, के फैंस हुए दीवाने

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने दिया बड़ा बयान, कहा- ट्रम्प मानसिक रूप से बीमार, इस बात को मानती है थप्पड़ के जैसा

Related News