'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'नागिन: भाग्य का जहरीला खेल' में खलनायक की भूमिका निभा चुके अभिनेता कुणाल सिंह को आप एक बार फिर से पर्दे पर देखने वाले हैं। जी दरअसल जल्द ही वह एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता 2' में दिखाई देने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत शो में अभिनेता अंकिता लोखंडे के ऑन-स्क्रीन लव इंट्रेस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनकी भूमिका एक कैमियो भूमिका में होगी।

हाल ही में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कुणाल ने कहा, "मैं अर्चना (अंकिता) के प्रेमी 'गौरव' की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक कैमियो है लेकिन जब तक मैं शो में हूं, मुझे स्क्रीन पर बहुत अच्छी उपस्थिति मिली है। मैं सबसे पसंदीदा शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं और अंकिता, उषा नाडकर्णी मैम और शहीर शेख जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक अवसर की तरह है।"

वैसे कुणाल को आप सभी ने 'साथ निभाना साथिया' शो में भी देखा होगा। इस शो में वह 'श्रवण सूर्यवंशी' की भूमिका के लिए भी मशहूर हैं। वैसे एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलने पर कुणाल घर वापसी जैसा महसूस कर रहे हैं, यह बात उन्होंने खुद कही है। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "एकता मैम के साथ काम करना किसी भी कलाकार का सपना होता है, और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 'नागिन' के बाद दूसरी बार यह मौका मिला है। यह मेरे लिए सिर्फ घर वापसी है। प्रोडक्शंस सेट पर सभी प्रतिभा और इकाई को एक परिवार के रूप में देखते हैं।"

OBC आरक्षण से जुड़ा अहम विधेयक राज्यसभा में हुआ पास, ख़त्म हुआ संसद का मानसून सत्र

Twitter का एक्शन, राहुल गांधी के बाद माकन-सुरजेवाला सहित कई कांग्रेस नेताओं के अकाउंट हुए लॉक

अब्दुल कलाम के गुरु माने जाते हैं विक्रम साराभाई, मात्र 1 रुपए वेतन पर ISRO में किया था काम

Related News