ब्रेट ली को भी लगा बॉलीवुड चस्का.....

जिस तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में अभिनेता इमरान हाशमी हमे अपने दमदार अभिनय से सभी का मनोरंज करते हुए नजर आए थे. व फिर जिसके बाद अब जल्द ही हमे सुशांत सिंह राजपूत भी भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में नजर आने वाले है. तथा अब चर्चा है कि यह साल पहले ही क्रिकेटर्स की बायोपिक के नाम हो चुका है।

अजहरुद्दीन की बायोपिक आ चुकी है, वहीं एमएस धोनी की आने वाली है। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। अब सुनने में आया है कि आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। ब्रेट ली और तनिष्ठा चटर्जी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। यह फिल्म भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी सिंगल मदर मीरा (तनिष्ठा चटर्जी) के इर्द गिर्द घूमती है। मीरा का तलाक हो चुका है और उसकी एक बेटी भी है। मीरा के मां-बाप चाहते हैं कि वो फिर से शादी करे।

इसके बाद उसकी जिंदगी में विल (ब्रेट ली) आता है। वो सिंगल होता है और उसे मीरा से प्यार हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मीरा के परिवारवालों को पता चलता है कि विल इंडियन नहीं है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है। पहले इस फिल्म को 15 अक्टूबर 2015 को रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट टलते हुए 19 अगस्त 2016 तक पहुंच गई।

Related News