रेलवे : ना कोई तारीख ना कोई वार, जल्द करें आवेदन और कमाए प्रतिमाह 35 हजार

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KRCL)  द्वारा तकनीकी सहायक एवं अन्य पदों को भरने के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

रिक्त पदों का नाम -  वरिष्ठ तकनीकी सहायक (विद्युत)  वरिष्ठ तकनीकी सहायक (सिग्नल और दूरसंचार)  वरिष्ठ तकनीकी सहायक (सिविल)  जूनियर तकनीकी सहायक (विद्युत)  जूनियर तकनीकी सहायक (सिविल)  जूनियर तकनीकी सहायक (सिग्नल और दूरसंचार)  वरिष्ठ सहायक तकनीशियन (सिग्नल और दूरसंचार)  सहायक तकनीशियन  रिक्त पदों की संख्या - 37 पद 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...  उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

वेतन...नोटिफिकेशन के अनुसार 21,000 - 35,000/- रूपये होगा. 

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...  उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग डिग्री (बीई / बीटेक) / डिप्लोमा / आईटीआई 2 साल के अनुभव होना चाहिए.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र और आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित तिथि को होने वाले वॉक-इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

42 हजार रु हर माह वेतन, यह राज्य सरकार दे रही है नौकरी का मौका

DRDO दे रहा नौकरी का सुनहरा अवसर, हजारों में मिलेंगी सैलरी

AIIMS भर्ती : 2 लाख रु सैलरी, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

7वीं पास के लिए नौकरी का बेहतरीन अवसर, नजदीक है आवेदन की अंतिम तिथि

सरकारी नौकरी के लिए 100 पद खाली, युवा ऐसे संवारें अपना भविष्य

Related News