जानिये आप कैसे एक पोस्ट शेयर करके कमा सकते है 10 लाख रूपए

न्यूयॉर्क: वैसे तो आज कल के युवा सोशल मीडिया का उपयोग गपशप और मौज मस्ती के लिए ही इस्तेमाल करते है. लेकिन आज के तकनीकी युग में आप अपनी पोस्ट से कमाई भी कर सकते है. सोशल मीडिया पोस्ट पर आप कितने रुपए कमा लेते हैं?.सोशल मीडिया पर पैसा कमाना तो बहुत बड़ी बात होती है यहाँ तो 100 से ज्यादा लाइक हासिल करना ही मुश्किल खड़ी कर देता है, एक सामान्य सोशल मीडिया यूजर के लिए उसकी पोस्ट पर मिलने वाले 50-100 लाइक्स का उसके लिए बहुत महत्व है.

लेकिन हम आज आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी एक पोस्ट से करीब 10 लाख कमा लेती है. इस बात पर यकीन करना कठिन है लेकिन यह सच है. उसे इंस्ट्राग्राम की अपनी हर पोस्ट के लिए करीब 10 लाख रुपए आसानी से मिल जाते है.हम बात कर रहे है डेनियल बर्नस्टीन की. डेनियल एक मॉडल और फैशन ब्लॉगर हैं और वे अपना खुद का ब्लॉग चलाती है. 

वे इंस्ट्राग्राम, ट्विटर जैसे सोशल मिडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करती हैं. डेनियल को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के लिए कम्पनियो से अच्छी खासी धन राशि मिलती है. डेनियल, इंस्ट्राग्राम पर क्लॉदिंग, शूज और एसेसरीज आदि की पोस्ट की फोटो अपलोड कर फोटो शेयर करती है. ये ब्रांड का प्रमोशन करने का ही एक तरीका है.  डेनियल न्यूयॉर्क सिटी (अमेरिका) में निवास करती हैं और सितंबर 2011 में ब्लॉगिंग के क्षेत्र में कार्य कर रही है.

 

Related News