पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम खेल रहे है बॉलीवुड में लव गेम

अभी तक तो हमने पडोसी मुल्क पाकिस्तान से तकरार की खबरे ज्यादा सुनी थी. लेकिन इन दिनों पता चल रहा है कि भारत पाकिस्तान में प्यार के रिश्ते भी जुड़ रहे है. यह जान कर आप भी सोच में पड़ गए होगे. जी हां पाकिस्तान के तेज बॉलर और पूर्व कप्तान वसीम अकरम इन दिनों अपने इश्क़ के चलते सुर्ख़ियो में है. खबर है कि उनके दिल के तार बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा के साथ जुड़ गए है. क्रिकेट की दुनिया से रिश्ता रखने वाले वसीम अकरम इन दिनों बॉलीवुड से रिश्ता जोड़ने में मशगूल है. हम बात कर रहे है वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के लव अफेयर की. ऐसी खबरे आई थी कि अकरम को सुष्मिता भा गयी है और दोनों के बीच प्यार के सिलसिले भी शुरू हो गए है. हालाकि सुष्मिता ने इस बात को साफ़ तौर से नकार दिया है.

इन दिनों वसीम अकरम अपने नए अफेयर के लिए चर्चा में है. राजा नटवरलाल में किसिंग किंग इमरान की को-एक्ट्रेस हुमैमा मलिक के ऊपर कैप्टेन साहब वसीम का दिल आ गया था .खेर दिल चीज ही ऐसी है कब किस पर फ़िदा हो जाए पता ही नही चलता. हुमैमा मालिक का सम्बन्ध मूलतः पाकिस्तान से ही है.

बॉलीवुड गर्ल हुमैमा और कैप्टेन वसीम की प्रेम कहानी

"न उम्र की सीमा हो , ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे दो दिल,तो देखे केवल मन" ये लाइन्स हुमैमा और वसीम की प्रेम कहानी पर एक दम फिट है. हुमैमा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी कि उनके बॉयफ्रेंड वसीम 45 साल के है और वे तब से उनके साथ है जब वे 23 साल की थी. मॉडलिंग करियर के बाद एक्टिंग में कदम रखने वाली हुमैमा ने ये भी कहा कि उम्र का ये अंतर उनके प्रेम में कभी फासला नहीं लाया. वैसे इन दिनों हुमैमा और वसीम के अलग होने की खबरे सामने आयी है.

मिस यूनिवर्स ने भी किया था वसीम अकरम के दिल पर राज

वसीम और सुष्मिता सेन की पहली मुलाकात हुई थी सन 2008 में 'एक खिलाड़ी एक हसीना' के सेट पर. मुलाकात के पहले दौर में दोनों एक दूसरे को भा गए और सिलसिला दोस्ती से शुरू होकर प्यार में तब्दील हो गया. दोनों को बहुत सारी जगह साथ देखा गया और इनके प्यार के चर्चे लोगो की जुबान पर आम हो गए. इतना ही नहीं मिस यूनिवर्स और कैप्टेन साहब शादी करने वाले है ऐसी खबरे भी मीडिया में आ गयी थी. इन सब बातो से पल्ला झाड़ते हुए सुष्मिता ने ट्विटर पर कहा कि " वे दोनों महज दोस्त है और दोनों ये दोस्ती हमेशा बरकार रखेंगे. वैसे भी बॉलीवुड की नाकामयाब प्रेम कहानियो को अच्छी दोस्ती में बदलते हुए हमेशा से देखा गया है.

Related News