IPL 2018 LIVE : जीत से चंद कदम दूर KKR

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे मुकाबले में इस समय अपने घरेलू मैदान पर कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता बड़ी आसानी से जीत की ओर बढ़ते हुए नजर आ रही हैं. उसने अपने 4 बड़े विकेट गंवा दिए हैं. लेकिन उसके लिए जीत कोई दूर नहीं हैं. उसके कप्तान दिनेश कार्तिक और हरफनमौला खिलाड़ी दिनेश कार्तिक क्रीज पर मौजूद हैं. दोनों ही खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम को जीत की ओर ले जा रहे हैं. कोलकाता को जीत के लिए फ़िलहाल 20 रनों की आवश्यकता हैं. 

इससे पहले टॉस हारकर राजस्थान की ओर से बटलर और राहुल ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. टीम ने पारी के दूसरे ओवर में 19 जबकि पारी के तीसरे ओवर में कुल 28 रन बटोरे. लेकिन इसके बाद राजस्थान पूरी पारी में इतने रन किसी भी ओवर में न निकाल सकी. टीम को पहला झटका राहुल के रूप में रसेल ने दिया. वहीं इसके बाद दूसरे विकेट के रूप में कप्तान रहने आउट हुए. इसके बाद बटलर 85 रन पर 39 रन बनाकर चलते बने. 

बटलर के आउट होने के बाद पूरी टीम 142 रनों के छोटे स्कोर पर ढेर हो गई. कोलकाता की ओर से कुलदीप यादव ने 4 कृष्णा-रसेल ने 2-2 जबकि शिवम और मावी के खाते में 1-1 विकेट आया. व्हेन राजस्थान की और से अभी तक स्टोक्स ने 3 जबकि सोढ़ी ने 1 विकेट लिया हैं.

IPL 2018: तो इस प्रकार प्लेऑफ में पहुंचेगी किंग्स इलेवन पंजाब

वीडियो : अब इस तरह विराट के लिए प्यार लुटाते नजर आई अनुष्का

Related News