अनुराग कश्यप के ट्विट की गृहराज्य मंत्री ने की आलोचना

नई दिल्ली : केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि वे हाईलाईट होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का उपयोग करते हैं। केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्विटर पर संदेश लिखकर कहा कि देश में एक नया चलन हो गया है। लोग हाईलाईट होने के लिए प्रगधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध प्रश्न करने लगते हैं।

गौरतलब है कि कल कश्यप ने सिलसिलेवार तरह से ट्विट करते हुए लिखा था कि पाकिस्तान के कलाकारों को काम देने को लेकर केवल भारतीय फिल्म निर्माता निशाने पर क्यों हैं, जबकि बीते वर्ष प्रधानमंत्री ने लाहौर यात्रा भी की थी। इस मामले में करन जौहार की फिल्म ए दिल ए मुश्किल के प्रति समर्थन दर्शाते हुए ट्विट किया था कि नरेंद्र मोदी सर आपने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मिलने के लिए यात्रा पर किसी तरह की माफी नहीं मांगी। यह दिन 25 दिसंबर था। ऐसे समय एडीएचएम की शूटिंग हो रही थी।

नरेन्द्र मोदी ऐसा क्यों है कि हमें सामना करना पड़े जबकि आप चुप रह सकते हैं? ट्विटर पर ट्विट करते हुए कश्यप की आलोचना की गई। कई लोगों ने भी अनुराग कश्यप के ट्विट पर रिट्विट कर उनकी आलोचना की।

Related News