किम अपने दूसरे बच्चे का नाम रखेंगी ईस्ट वेस्ट

हॉलीवुड की हॉट रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां वेस्ट किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियो में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने इस बात की पुष्टि की है की वे दूसरी बार माँ बनने वाली है. इसलिए किम और उनके पति रैपर केनी वेस्ट अपने होने वाले बच्चे का कोई पारंपरिक नाम रखना चाहते हैं. एक वेबसाइट के अनुसार, किम और केनी पहले से एक दो साल की बेटी नॉर्थ के माता-पिता हैं और जल्द ही दोनों दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं.

सूत्रों का कहना है कि इस बार दोनों बच्चे का नाम साउथ, ईस्ट या ईस्टन रख सकते हैं. उनकी पहली संतान का नाम नॉर्थ है. एक सूत्र ने एक मनोरंजन समाचार वेबसाइट को बताया कि किम और केनी ने पहली संतान का नाम नॉर्थ इसलिए चुना था, क्योंकि यह चारों दिशाओं में शक्ति का सूचक है, जो नक्शे में हमेशा ऊपर की तरफ इशारा करता है.

हालांकि सूत्र का यह भी कहना है कि किम-केनी अपने दूसरे बच्चे का कोई पारंपरिक नाम रखना चाहते हैं, जिसमें उनके परिवार के किसी सदस्य का नाम शामिल हो, जैसे किम के मरहूम पिता रॉबर्ट या केनी की मरहूम मां डोंडा के नाम का अंश. आपको बतादे की हाल ही में किम के सौतेले पिता ब्रूस जेनर जो की ट्रांसजेंडर कर कैथलीन जेनर बन चुके है काफी चर्चा में है.

 

Related News